सलमान खान की ‘किक 2’ अगली ईद पर, ऐक्ट्रेस होंगी जैकलीन फर्नांडिस?

 

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अगली ईद पर रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म 'किक' के सीक्वल की घोषणा की। बता दें कि इससे पहले तक कहा जा रहा था कि अगली ईद पर सलमान की 'इंशाअल्लाह' रिलीज़ होनेवाली है, जिसमें आलिया भट्ट में थीं। हालांकि, पिछले दिनों सलमान और भंसाली प्रॉडक्शन हाउस से यह साफ कर दिया गया कि फिल्म 'इंशाअल्लाह' का काम फिलहाल रोक दिया गया है और अब यह फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है।

अब सलमान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'किक 2' में एक बार फिर अपने देवी लाल सिंह उर्फ डेविल की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। फैन्स को इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस का इंतज़ार है। साल 2014 में आई इस ऑरिजनल फिल्म में सलमान के ऑपोज़िट नजर आई थीं जैकलीन फर्नांडिस, जो कि फिल्म में एक साइकायट्रिस्ट की भूमिका में नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि जैकलीन इस सीक्वल के लिए अब टॉप चॉइस हैं।

इस प्रॉजेक्ट से जुड़े सूत्र की मानें तो, 'इस फिल्म में जैकलीन के लौटने का चांस है। फाइनल डिसिज़न सलमान का होगा। वह भी चाहते हैं कि इस फिल्म में जैकलीन ही हों।' आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि इस बार सीक्वल में जैकलीन की जगह दीपिका पादुकोण हो सकती हैं और ऐसा होता तो यह पहला मौका होता जब दीपिका और सलमान एक फ्रेम में साथ नजर आते।

इतना ही नहीं, कहा यह भी गया था कि इसमें दीपिका का किरदार टिपिकल सलमान खान फिल्मों की हिरोइन वाला नहीं होगा, बल्कि उनका रोल मेल लीड के बराबर ही पावरफुल होगा। कहा जा रहा था कि दीपिका को फीमेल लीड लेने के लिए साजिद नाडियाडवाला काफी कोशिश भी कर रहे हैं।

यहां आपको यह भी याद दिलाना चाहेंगे कि अगले साल यानी 2020 के ईद पर अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज़ हो रही है और ऐसा हुआ तो सलमान और अक्षय आनेवाली ईद पर आमने-सामने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *