‘सरकार’ के गृह जिले में बेलगाम अपराधी, एक महीने में हत्या, अपहरण और लूट की वारदात

दुर्ग 
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के बाद नई सरकार को कार्यभार संभाले 40 दिन से अधिक हो गया है. सरकार के मुखिया भूपेश बघेल का गृह जिला और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और जल संसाधन मंत्री रूद्र गुरु का विधानसभा क्षेत्र दुर्ग जिले में आता है. इस जिले में बीते एक महीने में हुई आप​राधिक वारदातों ने लोगों की ​चिंता बढ़ा दी है. लगातार हो रही घटनाओं से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

ताजा घटना भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में घटित हुई है जहां एक ट्रांसपोर्टर सूरज सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बीते मंगलवार की देर रात हुई इस वारदात ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है. मृतक को उसके घर में ही गोली मारी गई है. जिस क्षेत्र में यह घटना घटित हुई वह घनी बस्ती वाला क्षेत्र है. बावजूद इसके आरोपी घर के अंदर प्रवेश किए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

वारदात का खुलासा तब हुआ जब मृतक सूरज सिंह के एक मित्र द्वारा बार-बार मोबाइलफोन पर कॉल करने के बावजूद नहीं उठा तो उसने छानबीन आरंभ की. तब इस घटना के बारे में जानकारी मिल सकी. तत्काल पुलिस को इस घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू की. जिस तरह से मृतक का शव मिला है, उससे साफ प्रतीत हो रहा है कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है और आरोपियों और मृतक के बीच काफी संघर्ष हुआ है. पुलिस इस मामले में हत्या की धारा के तहत अपराध दर्ज कर सभी एंगलों पर जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *