अजीत जोगी की पार्टी की नई कोर कमेटी गठित, अमित जोगी को बनाया उपाध्यक्ष

रायपुर 
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे में नई कोर कमेटी गठित कर दी गई है. लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी ने नई टीम बनाई है. कोर कमेटी का अध्यक्ष अजीत जोगी को बनाया गया है. जबकि कमेटी का उपाध्यक्ष अजीत जोगी के बेटे व पूर्व विधायक अमित जोगी को बनाया गया है. इसके अलावा अलग अलग विंग में भी पदाधिकारियों की भी नियुक्ति की गई है.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में 34 सदस्यीय कोर कमेटी गठित की गई है. अजीत जोगी कोर कमेटी के अध्यक्ष, अमित जोगी उपाध्यक्ष के अलावा धर्मजीत सिंह, रेणु जोगी, देवव्रत सिंह, प्रमोद शर्मा, सहित 24 सदस्यीय मुख्य कमेटी गठित हुई है. कमेटी में स्थायी और विशेषज्ञों के रूप में 10 सदस्यों को जगह दी गई है. इनके साथ ही महेश गेवांगन को प्रभारी महामंत्री बनाया गया है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2018 में पार्टी ने बसपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था. गठबंधन को सात सीटें मिली थीं. अब लोकसभा चुनाव भी गठबंधन में ही लड़ने का ऐलान पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने किया है. लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी ने कवायद करते हुए कोर कमेटी बनाई है, जिसमें अजीत जोगी सहित उनके परिवार के तीन सदस्य शामिल हैं. इसमें अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी और बेटे अमित जोगी को कोर कमेटी में जिम्मेदारी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *