समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी

समस्तीपुर
प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी बिहार (Bihar) में अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी इतने बेखौफ हैं कि वों घरों में घुसकर लोगों को गोली मार रहे हैं. समस्तीपुर (Samastipur) जिले में अपराधियों का तांडव सरेआम देखने को मिला है. यहां बाइक पर आए दो बदमाशों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामला नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड का है, जहां अपराधियों ने घर में घुसकर स्क्रैप कारोबारी बद्री गोनिका, उनकी पत्नी और 13 वर्षीय बेटी को गोली मार दी. जब तक लोगों को कुछ पता चल पाता, अपराधी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल तीनों लोगों को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. नगर थाना पुलिस और भारी पुलिस बल के साथ सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. घर के अंदर घुसकर अपराधियों द्वारा गोलीबारी किस कारण से की गई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी भी खंगालने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *