सपना चौधरीबनीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया बेन

हरियाणा की पॉप्युलर डांसर सपना चौधरी के फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और हो भी क्यों न, वह अपने इन दीवानों का पूरा खयाल जो रखती हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने फैन्स के लिए मजेदार विडियोज़ शेयर किया करती हैं। सपना अपने फैन्स को खुश रखने के लिए क्या नहीं करतीं। इस बार तो वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन तक बन गई हैं।

बता दें कि हाल ही में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलिवुड में एंट्री मार चुकीं सपना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चल पाई, लेकिन सपना के चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं दिखी है। वैलंटाइंस डे काफी करीब है और ऐसे में सपना इसे मनाने से भला कहां पीछे रहने वाली हैं। इससे पहले कि आप दिमाग लगाएं, यहां हम बता दें कि सपना ने प्यार का इजहार तो किया है, लेकिन वह कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है। जी, हां आप खुद देख लीजिए सपना का यह टिक टॉक विडियो, जिसमें वह प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा सपना दिशा वकानी यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन भी बन गई हैं अपने इस विडियो में। देखिए, दया बेन बनकर सपना कैसी नजर आ रही हैं।

सपना ने पिछले दिनों कुछ और मजेदार विडियोज़ पोस्ट किए हैं, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

बता दें कि सपना हरियाणा के उन डांसरों में शुमार हैं, जिनके मंच पर पहुंचते हीं फैन्स झूम उठते हैं। फिल्मों में काम कर चुकीं सपना का पहला प्यार आज भी स्टेज शो ही है और अक्सर ऐसे शोज़ का हिस्सा बनती रहती हैं। सपना 'बिग बॉस 11' में भी नजर आ चुकी हैं और इस शो की मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर अपना छाप छोड़ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *