पेन किलर्स ले रहे थे विकास गुप्ता, रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से निकाला

स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' अब अपने इंटरेस्टिंग मोड़ पर आ चुका है, जहां अब इस शो में केवल 6 मजबूत कंटेस्टेंट्स बाकी रह गए हैं। बता दें कि इस शो से हर्ष बाहर हो चुके हैं। जहां शो में भारती रोहित के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं, वहीं विकास गुप्ता को शो के डायरेक्टर के गुस्से का शिकार होना पड़ गया और आखिरकार उन्हें शो भी छोड़ना पड़ा।

शो का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हर्ष के जाने के बाद भारती रोहित शेट्टी के साथ जमकर फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। भारती रोहित के साथ काफी रोमांटिक होती दिख रही हैं, हालांकि यह सब देखकर सबकी हंसी छूट जाती है। रोहित भारती से कहते नजर आ रहे हैं, 'अब हर्ष एलिमिनेट हो गया तो तू ये सब करेगी?' रोहित की इस बात पर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। यहां तक कि भारती भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। हालांकि, हर्ष के जाने के बाद भारती की परेशान भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी।

अचानक रोहित का पूरा ध्यान विकास गुप्ता पर शिफ्ट हो जाता है और वह उन्हें कड़ी फटकार लगाते दिख रहे हैं। रोहित विकास को डांट लगाते हुए यह कह रहे हैं, 'हमारी टीम को पता चला है, आप एक ऐसा इंजेक्शन ले रहे हैं जो बाकी खिलाड़ियों के लिए अनफेयर है। कल को स्टंट के दौरान कुछ हो जाए तो?' रोहित को रोकते हुए विकास यह बताने की कोशिश करते हैं कि ज़ैन भी कोई दवा ले रहे हैं, जिसपर रोहित उल्टा उन्हें सुनाते हैं और कहते हैं, 'आप अपनी बात करो। मेरी और आपकी बात चल रही है। आपने हमें, हमारे शो और हमारे शो की प्रतिष्ठा को रिस्क में डाल दिया।' मेकर्स को इस बारे में जानकारी नहीं देने की वजह से उन्हें इस शो से डिस्क्वॉलिफाई कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *