सनकी शोहदे ने छात्रा का गांव से दिल्ली तक किया पीछा, लिखता था खून से लेटर

 मुरादाबाद 
रविवार को इंटर की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक शोहदे को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। शोहदा छात्रा को परेशान कर रहा था। उसके डर से छात्रा गांव छोड़कर दिल्ली रहने लगी थी, लेकिन उसने वहां भी उसे परेशान कर दिया। इससे क्षुब्ध छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी। शनिवार रात को परिजनों ने गांव में पंचायत का आयोजन कर शोहदे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना।

कोतवाली क्षेत्र के गांव लोंगी खुर्द निवासी रवि पुत्र साधू जाटव काफी समय से एक गांव निवासी इंटर की छात्रा को परेशान कर रहा था। वह छात्रा को खून से लिख पत्र भेजता था। शोहदे की हरकतों से परेशान छात्रा दिल्ली में अपने फूफा के पास रहने लगी। शोहदे ने यहां भी उसे परेशान कर दिया। शुक्रवार को दिल्ली में शोहदे ने छात्रा को फिर खून से लिखा पत्र दिया। जिससे परेशान छात्रा शनिवार को अपने गांव पहुंची। 

जहां उसने परिजनों को शोहदे की हरकतों की जानकारी दी। परिजनों ने रात में ही गांव में पंचायत का आयोजन किया। जिसमें पंचों ने आरोपी रवि को बुलाकर छात्रा से माफी मांगने को कहा तो वह मुकर गया। इसपर छात्रा के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। रविवार को एंटी रोमियो की टीम ने गांव पहुंचकर शोहदे को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे रविवार को ही जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *