ऐश्वर्या के आरोप से लालू परिवार पर गहराया संकट, समधी ने दी FIR की धमकी

 पटना 
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का परिवार एक बार फिर से चर्चा में उस वक्त आ गया, जब तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार का विवाद गहराता जा रहा है। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने रविवार को राबड़ी आवास के बाहरी हिस्से में अपने पिता पूर्व मंत्री च्द्रिरका राय के साथ मीडिया से बात करते हुए प्रताड़ना का आरोप लगाया। इतना हीन हीं, ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने लालू परिवार पर केस दर्ज कराने की धमकी दी है। 

लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने कहा कि पहले तो प्रयास करेंगे कि उनकी बेटी का हक मिले। उन्होंने कहा कि बातचीत से मामला सलट गया तो ठीक नहीं तो एफआईआर दर्ज कराएंगे। बाद में ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय भी राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गईं और बेटी के साथ मां-पिता दोनों धरने पर बैठ गए। एक पखवारा पहले भी ऐशवर्या राबड़ी आवास से रोते हुए निकली थीं। वह पैदल बाहर तक आई थीं और अपने पिता की गाड़ी से अपने मायके चली गई थीं। लेकिन उस समय बात मीडिया में आई तो शाम तक ऐश्वर्या लौटकर राबड़ी आवास पर चली गई थीं। तब ऐश्वर्या की मां ने कहा था कि वह अपनी बहन से मिलने मायके आई थीं और लौट गई हैं। 

उधर, मीसा भारती ने कहा कि मैं भी एक मां हूं। मेरी भी दो बेटियां हैं। मैं पटना में नहीं हूं। तेज प्रताप मेरा भाई है। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि उनका परिवार टूटे। मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे ऐश्वर्या का कोई ठेस पहुंचे। हम पर लगाये जा रहे आरोप गलत हैं।

ऐश्वर्या का आरोप था कि उनके पति तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती उनका परिवार नहीं बसने देना चाहती। उधर च्द्रिरका राय ने बताया कि सुबह राबड़ी देवी ने उनकी बेटी के साथ गलत व्यवहार किया और घर से निकाल दिया।

उधर, मीसा भारती ने सभी आरोपों का खंडन किया है। च्द्रिरका राय ने बताया कि सुबह में खाना निकालने के लिए उनकी बेटी किचेन में जा रही थी तो वहां ताला बंद था। उसने राबड़ी देवी से चाबी मांगी तो उसे धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया गया। वह मुझे फोन कर रही थी, लेकिन मैं पूजा पर बैठा था। पूजा के बाद उससे बात हुई तो गंभीरता का पता चला और मैं राबड़ी आवास पर गया तो देखा कि बेटी कैम्पस के अंदर आवासीय परिसर से बाहर पानी में भीग रही है। आवासीय परिसर में ताला बंद था।

जून से ही मेरा खाना मेरे घर से आता है : उधर ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पति अपनी मां पर मुझे घर से निकालने का दबाव बनाते हैं। बाहर नहीं करने पर वह जहर खा लेने की धमकी मां को देते हैं। उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने ही सबकुछ किया है। वह नहीं चाहतीं है कि मेरा घर बसे। जून से ही मेरा खाना मेरे घर से आता है। मुझे यहां खाना नहीं दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *