श्री लंका ने आतंकी हमले के चलते पाकिस्तान क्रिकेट टीम का दौरा टाला

 
नई दिल्ली 

श्री लंका में ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में करीब 253 लोगों की जान चली गई थी। इसके चलते यहां माहौल सामान्य नहीं है और इस बीच श्री लंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाले अंडर 19 दौरे को स्थगित कर दिया है। पाकिस्तान की अंडर 19 टीम को यहां 30 अप्रैल को यहां पहुंचना था।  
दोनों देशों की अंडर 19 टीमों को यहां दो चार दिवसीय और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी थी। सीरीज का पहला मैच गॉल में 3 मई से खेला जाना था। यह सीरीज गॉल और हंबनटोटा में आयोजित होनी थी।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस दौरे के रद्द होने की जानकारी दी। बोर्ड ने इस संबंध में अपने ट्वीट में लिखा, 'श्री लंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान की अंडर 19 टीम का दौरा आगे के लिए टाल दिया है। बोर्ड ने आगे बताया कि इस दौरे के संबंध में कराची में जो ट्रेनिंग कैंप चल रहा था अब उसे खत्म कर दिया गया है।' 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर (इंटरनैशनल) जाकिर खान ने बताया, 'श्री लंका क्रिकेट बोर्ड से हमें जानकारी मिली है कि वहां (श्री लंका) हाल ही में हुए आतंकी हमले के कारण श्री लंकाई बोर्ड फिलहाल हमारी टीम के साथ अंडर- 19 सीरीज आयोजित करने में सक्षम नहीं है।' बोर्ड की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि दोनों बोर्ड अब इस सीरीज के दूसरे विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *