क्‍या प्रज्ञा और अभि मिल जाएंगे आज?

'कुमकुम भाग्य' में अभी तक आपने देखा कि किस तरह से सीएम फाइल में रखा प्रज्ञा का लेटर पढ़ लेती हैं। प्रज्ञा गोली चलाने न चलाने की कशमकश में ही होती है कि तभी वह देखती है कि प्राची रोहित के कब्‍जे से छूट चुकी है। उधर सीएम अपनी स्‍पीच देने के बजाए रोहित से पूछती है कि वह तो खुद ही सीएम की सीट दे रही थी कि अगर थोड़ा पहले चाहिए थी तो मांग लेते ? तभी सिक्‍यॉरिटी के लोग फायर कर देते हैं और अफरातफरी मच जाती है।

दूसरी तरफ अभि खुद को किसी तरह छुड़ाकर बाहर पहुंचता है तो देखता है कि रोहित ने सबको गनपॉइंट पर रखा है। वहीं मीरा पुलिस को बुला लेती है और प्रज्ञा मोहना को गन पॉइंट पर रख लेती है। लेकिन रोहित कहता है कि मार दो मोहना को उसे कोई फर्क नहीं पड़ता वह तो केवल सीएम बनना चाहता है। रोहत सिक्‍यॉरिटी को प्रज्ञा को मारने का ऑर्डर देता है।

तभी अभि आकर कुछ ऐसा करता है कि प्रज्ञा की जान बच जाती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि मीरा भी प्रज्ञा को देख लेती है और वह उससे मिलने के लिए घर पहुंचती है। प्रज्ञा और मीरा काफी समय के बाद मिल रहे होते हैं। मीरा प्रज्ञा से उसकी जिंदगी को लेकर कई सारे सवाल पूछती है लेकिन फिलहाल प्रज्ञा कुछ भी बताने से इंकार कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *