शिवराज के नहीं सीएम कमलनाथ के हिसाब से होगा मध्यप्रदेश में काम: मंत्री पीसी शर्मा

हरदा 
मध्यप्रदेश के हरदा जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा गुरुवार शाम हरदा पहुंचे. मंत्री शर्मा से यहां किसानों ने कर्जमाफी की सूचि में हुई गड़बड़ियों की शिकायत की और कार्रवाई की मांग की. कलेक्टर कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रभारी मंत्री ने कर्ज माफी में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए एक टीम गठित करने के निर्देश दिए हैं.

हरदा दौरे के दौरान मंत्री ने कई स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत की. शर्मा देर रात अपने पैतृक गांव चौकड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की. कलेक्टर कार्यालय में आयोजित जिला प्रशासन की बैठक में मंत्री ने अधिकारियों को नए पैटर्न पर काम करने की बात कहते हुए अधिकारियों को हिदायत दी कि अब आम जनता की शिकायतों का समाधान जिला स्तर पर ही होना चाहिए.

मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा नेता बाबूलाल गौर के कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने गौर की तारीफ की और कहा कि वे बीजेपी के दूसरे नेताओं से अलग है, बाबूलाल गौर को कांग्रेस से ऑफर मिले हैं तो शायद कोई एक और चमत्कार हो जाए. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मध्यप्रदेश की अधिकतर सीट जीतेगी.

प्रदेश में कमलनाथ सरकार को लेकर की जा रही बयानबाजी पर शर्मा ने कहा कि भाजपा लोगों के बीच सिर्फ भ्रांति फैला रही है. कांग्रेस की कमलनाथ सरकार 15 साल से भी ज्यादा समय तक चलेगी और यूपीए की सरकार बनेगी. शिवराज सरकार की योजनाएं बंद करने पर उन्होंने कहा कि कोई भी योजना बंद नहीं हो रही है और शिवराज के हिसाब से सरकार काम नहीं करेगी. इस सरकार में काम सीएम कमलनाथ के हिसाब से किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *