शिल्पा शेट्टी के एक निर्णय के चलते शिवराज बने उनके प्रशंसक, किया ट्वीट

भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के एक निर्णय के चलते उनके प्रशंसक हो गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तारीफ करते हुए अन्य फिल्म अभिनेता, अभिनेत्री सहित तमाम सेलिब्रिटीज से भ्रामक विज्ञापन न करने की अपील की है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के आॅफर को केवल इसलिए मना कर दिया,क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।

इसके साथ ही शिवराज ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं देश और प्रदेश के अन्य सभी सेलिब्रिटी से आग्रह करता हूं कि वह भी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन न करें, जिनके परिणाम पर उनको भरोसा नहीं है। प्रोडक्ट के दावे सही नहीं हैं,तो केवल बिक्री बढ़वाने के लिए भ्रामक विज्ञापन न करें। इस तरह का फैसला सभी सेलिब्रिटी करेंगे, तो समाज का भला होगा।

शिल्पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए 10 करोड़ की डील आॅफर की थी। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने विनम्रता से इस आॅफर को ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने कहा, 'मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती हूं जिसपर मुझे विश्वास न हो। स्लिम पिल और फैड डायट लुभाते हैं क्योंकि वह तुरंत असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *