शिल्पा की तरह आप भी रहेंगी फिट और हेल्दी

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन फिटनेस के मामले में आज भी सबसे आगे हैं। योग, एक्सर्साइज, डायट- इन सारी चीजों को शिल्पा काफी सीरियसली लेती हैं। सिर्फ शिल्पा के फैंस और फॉलोअर्स ही नहीं बल्कि बॉलिवुड की कई ऐक्ट्रेसेस भी शिल्पा से फिटनेस टिप्स लेती हैं और उन्हें अपना फिटनेस आइडल मानती हैं। तो आप भी फॉलो कर सकती हैं शिल्पा के इन फिटनेस मंत्रों को और हमेशा रह सकती हैं फिट और हेल्दी…

शिल्पा का फिटनेस मंत्र 1
कहते हैं, किसी भी चीज को लगातार 30 दिनों तक करो तो वो आदत बन जाती है और लगातार 90 दिनों तक करो तो लाइफस्टाइल। लिहाजा अगर आपने अब भी वर्कआउट की शुरुआत नहीं की है तो आज ही से करें और लगातार हर दिन करें ताकि एक्सर्साइज आपके जीवन जीने का तरीका बन जाए।

शिल्पा का फिटनेस मंत्र 2
आप वर्कआउट या एक्सर्साइज कर रहे हैं इस बारे में सबको बताने और ढोल पीटने की जरूरत नहीं। जब आप एक अच्छी और सफल बॉडी हासिल कर लेंगे तो सभी को अपने आप इस बारे में पता चल जाएगा। लिहाजा अपना फोकस वर्कआउट पर रखें।

शिल्पा का फिटनेस मंत्र 3
अगर आफको एक्सर्साइज या वर्कआउट करने के दौरान थोड़ा दर्द या तकलीफ महसूस होती है तो इस दर्द से दूर न भागें क्योंकि यही दर्द भविष्य में आपकी ताकत बनेगा।

शिल्पा का फिटनेस मंत्र 4
अगर आप अच्छी सेहत चाहते हैं तो अपने शरीर से प्यार करना सीखें और अपना ध्यान रखें। इसके लिए एक्सर्साइज और वर्कआउट से बेहतर औऱ कुछ नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *