शादी से इनकार करने पर सरेआम चाकू मार कर दी थी हत्‍या, आरोपी अब तक फरार

गाजियाबाद
यूपी के गाजियाबाद जिले में तुलसी निकेतन में रहने वाली लडकी की बुधवार रात एक युवक ने बीच बाजार चाकू मारकर हत्‍या कर दी थी। इस मामले में मुख्‍य आरोपी शेरखान फरार है, जबकि पुलिस ने उसके दो साथियों को गुरुवार को अरेस्‍ट कर लिया। ये दोनों भी वारदात में शामिल थे। बताया जाता है कि आरोपी लंबे समय से नैना नाम की इस युवती के परिवार पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। फरार आरोपी के ऊपर पुलिस ने 20 हजार रुपये इनाम का ऐलान किया है। आरोपी शेरखान (22) दिल्‍ली के सुंदरनगरी का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, तुलसी निकेतन के बलदेव सिंह विवेक विहार में एक फैक्‍ट्री में काम करते हैं। उनकी बेटी नैना (19) नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। उसके ममेरे भाई राज ने बताा कि बुधवार रात वह अपने माता-पिता के साथ मोबाइल की दुकान पर गई थी। इसी दौरान बीच बाजार में एक नकाबपोश शख्‍स ने नैना को धक्‍का देकर गिरा दिया और चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

नकाब पहन कर किया था हमला
बेटी पर हमला होते देख माता-पिता हमलावर से भिड़ गए। इस बीच हमलावर का नकाब उतर गया तो उसने नैना की मां पर भी वार करने की कोशिश की। नैना अपनी मां को बचाने के लिए उससे भिड़ गई। इस बीच आरोपी फरार हो गया। मौके पर मौजूद किसी भी शख्‍स ने उनकी मदद नहीं की।

घर आकर दे चुका था धमकी
बताया जाता है कि आरोपी दो लोगों के साथ बाइक पर आया था। नैना की मां ने बताया कि आरोपी का कपड़े का कारोबार है। एक हफ्ता पहले उसने उनके घर आकर शादी की बात कही थी। मना करने पर उसने उन्‍हें धमकी भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *