शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से फोटोग्राफर की मौत

 
पटना

 बिहार में शादी समारोह में लगातार कानून की धज्जियां उड़ाते हुए हर्ष फायरिंग की जा रही है। इस हर्ष फायरिंग की चपेट में आने से कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। ताजा मामला राज्य की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ का है जहां शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई। इस दौरान एक फोटो ग्राफर को गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, फुलवारी शरीफ क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव के अनिल कुमार की बारात करोड़ीचक गांव निवासी राजेंद्र सिंह के यहां आई थी। बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। इस दौरान कुछ लोग हर्ष फायरिंग करने लगे जिसमें एक गोली शादी समारोह में वीडियोग्राफी कर रहे सोनू को जा लगी।

घायल अवस्था में सोनू कोे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को सहरसा के सोनवर्षा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में अंधाधुंध फायरिंग की जा रही थी। इस दौरान एक गोली डांसर को लग गई जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए सोनवर्षा थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *