शादी समारोह में घुसा जंगली सुअर, दुल्हन के भाई को घायल किया

भोपाल
 राजधानी के एक बड़े होटल में चल रहे शादी समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब वहां जंगली-सुअर घुस गया। विएना आस्ट्रिया से आए विदेशी मेहमान जान बचाने के लिए भागने लगे। इसी बीच मेहमानों को बचाने का प्रयास कर रहे दुल्हन के भाई पर जंगली जानवर झपट पड़ा और उसके पैर को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। अब परिजनों ने होटल प्रबंधन पर सुरक्षा में लापरवाही के आरोप लगाए हैं और थाने में भी शिकायत की है।

बैतूल के पाथाखेड़ा निवासी देवेंद्र भादे सारनी में वेस्टर्न कोल फील्ड में अधिकारी हैं। उनका बेटा मयूर ठेकेदारी करता है। देवेंद्र की बेटी मोनिका आस्ट्रिया की राजधानी वियाना में रहती हैं। 4 मार्च को मोनिका की वियाना निवासी आंद्रेस से शादी हुई। इसमें आस्ट्रिया से आने वाले मेहमानों के लिए 14 कमरे, हॉल और गॉर्डन बुक किया था। 1 मार्च से यहां सभी मेहमान ठकरे थे।
देवेंद्र ने बताया कि मेहमानों की 5 मार्च को सुबह फ्लाइट थी। सभी विदेशी मेहमान चेकआउट के लिए सुबह करीब साढ़े 5 बजे होटल के रिसेप्शन पर आए। उनका बेटा मयूर भी मेहमानों के साथ था। इसी दौरान उसे एक जंगली सुअर आता दिखा। उसने चिल्लाकर मेहमानों से हटने के लिए कहा। सुअर को देख मेहमान बाथरूम और रिसेप्शन के पीछे की तरफ छुप गए।

मेहमानों को बचाते वक्त सुअर ने जांघ और पैर का मांस नोंच लिया

मेहमानों को सुरक्षित करते समय सुअर ने मयूर पर हमला कर दिया। उसकी जांघ और पैर के मांस को नोंच लिया। इसके बाद सुअर काफी देर तक होटल में घूमता रहा। मयूर ने होटल प्रबंधन से डॉक्टर बुलाने और फर्स्टएड करने के लिए कहा, लेकिन कोई सामान नहीं था। इसके बाद बेटी की आस्ट्रिया से आई सहेली एलिजाबेथ ने अपने बैग से फर्स्टएड का सामान निकाला और बेटे की पट्टी की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *