शव के 400 टुकड़े कर टॉइलट में किया फ्लश, 60 हजार रुपये के लिए कर दी हत्या

 
मुंबई 

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की ग्लोबल सिटी इलाके में हत्या का सनसनीखेज खुलासा अर्नाला पुलिस ने किया है। सांताक्रुज के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति ने मीरा रोड निवासी अपने परिचित की सिर्फ 60 हजार रुपये के लिए हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने शव के करीब चार सौ टुकड़े कर टॉइलट में फ्लश कर दिए। इसके अलावा, सिर और हड्डियों को थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक दिया। खुलासा तब हुआ, जब सोमवार को वछराज पैराडाइज सोसायटी के चैंबर से तेज दुर्गंध आने लगी।  
 
सोसायटी के पदाधिकारियों चैंबर की सफाई के लिए 2 मजदूर बुलाए, तो वहां मांस के टुकड़े फंसे मिले। मजदूरों ने उन्हें पास के नाले में फेंक दिया, लेकिन इतनी मात्रा में मांस मिलने से लोगों को शक हुआ और सोसायटी में रहने वालों ने पुलिस स्टेशन को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की उंगलियां मिलीं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के 10 घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

ऐसे चला हत्यारे का पता 
पुलिस को पता चला कि फ्लैट नंबर 602 में पिंटू किशन शर्मा (40) रहता है, जिसने हाल में इसे किराए पर लिया है। पुलिस ने उसे देर रात 3 बजे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि सालभर पहले उसकी पहचान मीरा रोड के सेक्टर-9 निवासी गणेश विट्ठल कोलटकर (58) से हुई थी। कोलटकर की प्रिटिंग प्रेस है। उसने शर्मा से 1 लाख रुपये कर्ज लिया था। उसने 40 हजार रुपये चुका दिए, लेकिन 60 हजार रुपये के लिए आनाकानी करने लगा। 

किराये पर लिय था फ्लैट 
इसके बाद उसने शर्मा की हत्या की योजना बनाई और यहां फ्लैट किराए पर लिया। 16 जनवरी को उसने कोलटकर को विरार बुलाया। दोनों में झगड़ा और मारपीट हो गई। कोलटकर जमीन पर गिर और चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 20 जनवरी को कोलटकर की बहन ने मीरा रोड के नयानगर पुलिस स्टेशन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *