शराब के नशे में टल्ली डॉक्टर को वार्निंग के साथ मिला नोटिस

डिंडोरी
मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन बीपी कोले ने विशेष नवजात देखभाल इकाई (एसएनसीयू) वार्ड में पदस्थ शराबी डॉक्टर कमलेश ठाकुर को नोटिस जारी किया है. साथ ही दोबारा शिकायत मिलने पर निलंबित करने की चेतावनी दी है.

दरअसल, बीते रविवार को शराब के नशे में धुत्त डॉक्टर कमलेश का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. वीडियो में डॉक्टर साहब शराब के नशे में इतने मदहोश नजर आ रहे थे कि वो अपने पैरों पर ठीक से खड़े तक नहीं हो पा रहे थे. खड़े होने की कोशिश में वो धड़ाम से गिर जा रहे थे. एक बार फिर से उन्होंने उठने की कोशिशि की, लेकिन आखिरी में वो कीचड़ में जा गिरे और वहीं सो गए.

आपको बता दें कि ये टल्ली डॉक्टर जिला चिकित्सालय में पदस्थ है. इनका नाम कमलेश ठाकुर है जो शिशु रोग के विशेषज्ञ हैं. वायरल वीडियो चन्द्र विजय कॉलेज डिंडोरी के पास एक होटल के पीछे का है.

बहरहाल, इस मामले में जब सिविल सर्जन से बात की गई तो उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया. सिविल सर्जन की मानें तो जिला अस्पताल में डॉक्टर समेत 4 अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी शराब पीने के आदी हैं, जो ड्यूटी के दौरान भी शराब पीकर अस्पताल आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *