शम्‍स ने अपनी भाभी यानी नवाज की पत्‍नी पर किया मानहानि और धोखाधड़ी का केस

पिछले कुछ दिनों से ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच हुई अनबन खबरों में बनी हुई है। नवाज की पत्नी आलिया ने अपना नाम हाल में बदलकर अंजना आनंद किशोर पांडेय कर लिया है। आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजते हुए उनके परिवार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके बाद हाल में अंजना (आलिया) ने नवाज के भाई शम्स के खिलाफ कई आपराधिक धाराओं में शांति भंग करने, बेइज्जती करने और जासूसी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब शम्स ने इसका जवाब दिया है।

'मैं नवाज से पहले आलिया को जानता था'
हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए शम्स ने कहा, 'मुझे इस बारे में पुलिस से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। हालांकि जब भी मुझे बुलाया जाएगा, मैं अपना बयान दर्ज करवा दूंगा।' शम्स ने कहा कि वह आलिया के साथ हमेशा काफी सपोर्टिव रहे हैं और वह लंबे समय से आलिया के दोस्त भी रहे हैं। शम्स का कहना है कि वह आलिया को नवाज से भी पहले से जानते हैं और उन्होंने ही नवाज और आलिया की मुलाकात करवाई थी।

'मैंने आलिया को दिए थे करोड़ों रुपये'
शम्स ने बताया कि आलिया ने फिल्म 'होली काऊ' प्रड्यूस की थी जो फंड की कमी से अटक गई थी। इसके बाद उन्होंने 1.30 करोड़ रुपये का इंतजाम किया था। इसके बाद उन्होंने आलिया को और पैसा दिया था और उन्होंने कुल 2.16 करोड़ रुपये आलिया को दिए थे। बाद में शम्स ने आलिया से अपना पैसा वापस भी मांगा था और उनका दावा है कि इस बारे में उनके पास काफी सारे ईमेल मौजूद हैं।

'मेरा डिवॉर्स केस से कोई लेना-देना नहीं'
इस मामले में शम्स ने आलिया के खिलाफ मुंबई पुलिस में धोखाधड़ी और वादा खिलाफी का मामला दर्ज करवाया है। इसके साथ ही उन्होंने मजिस्ट्रेट कोर्ट में आलिया के खिलाफ मानहानि का मामला भी दर्ज कराया है। शम्स ने कहा है कि नवाज और उन्होंने हमेशा आलिया का सपोर्ट किया। उनका कहना है कि उन्हें आलिया के डिवॉर्स से कुछ भी लेना देना नहीं है लेकिन अब उनकी छवि को दागदार किया जा रहा है। शम्स के वकील ने बताया है कि अगस्त-सितंबर 2019 में आलिया को पैसा लौटने का लीगल नोटिस भी दिया गया था और इस बारे में 100 से ज्यादा ईमेल भेजे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *