बेला और माहिर का रोमांटिक विडियो हुआ लीक

छोटे परदे के सबसे पॉप्युलर शोज में से एक 'नागिन 3’ का एक विडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस विडियो में बेला और माहिरा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस शो में नागिन (बेला) का किरदार ऐक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने निभा रही हैं। वहीं ऐक्टर पर्ल वी पुरी शो में माहिर सहगल की भूमिका निभा रहे हैं। दोनों का यह रोमांटिक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

विडियो में होली के दौरान बेला और माहिर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने होली स्पेशल एपिसोड के लिए इस जोड़ी की पहली होली के मौके पर एक खास रोमांटिक सीन शूट किया था, जोकि अब लीक हो चुका है। बेला और माहिर की जोड़ी को शोे के अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस काफी पसंद करते हैं, जिसके कारण यह विडियो इतना वायरल हो रहा है।

‘नागिन 3’ की स्टोरी ट्रैक की बात करें, पिछले दिनों दर्शकों को शो में कई ट्विस्ट देखने को मिले हैं और आगे भी शो की कहानी में कई मोड़ देखने को मिलने वाले हैं।

आगे आने वाले एपिसोड्स में हुकुम बेला को मारने की कोशिश कर सकता है। नागरानी बेला हुकुम पर पलटवार करती दिखेगी। पिछले एपिसोड में बेला और बाकी लोग तामसी को एक अघोरी बाबा की हवेली में लेकर आते हैं, ताकि वह उसके अंदर बुरी शक्तियों को खत्म किया जा सके। इसके बाद तामसी बेला की जान की दुश्मन बन जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *