व्यापम पर बीजेपी का पलटवार, कांग्रेस सरकार को दी चेतावनी!

भोपाल
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद भी व्यापम का मुद्दा गर्म है. अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर होना शुरु हो गई है. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस जिन आरोपियों को व्यापम का मास्टरमाइंड बताती थी आज उन्हीं की मदद कर रही है और कई व्यापम के आरोपियों की मदद करने वालों को बड़े पदों पर भी बैठा रही है. वहीं बीजेपी ने चेतावनी भी दी है कि कांग्रेस ने इन मददगारों का खुलासा नहीं किया तो बीजेपी उनके नामों का खुलासा खुद करेगी.

बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है कि अब व्यापम के आरोपियों को छुड़ाने में वर्तमान सरकार मदद कर रही है. बीजेपी का कहना है कि नवनियुक्त अतिरिक्त महाधिवक्ता अजय गुप्ता, शशांक शेखर व्यापमं के कई आरोपियों के वकील रहे और अभी भी कई आरोपियों की मदद कर रहे हैं.

इसके अलावा कांग्रेस ने व्यापम में वरिष्ठ अधिकारी शमीमुद्दीन पर आरोप लगाए थे लेकिन अब उन्हें अलीराजपुर कलेक्टर बना दिया है. वहीं व्यापमं मामले में विवादों में आए डॉ मंसूरी को जिवाजी युनिवर्सिटी का प्रभारी कुलसचिव बनाया गया है.

इसके अलावा कांग्रेस ने संजीव सक्सेना को कांग्रेस का प्रदेश महासचिव बनाया जा चुका है. दरअसल पंकज त्रिवेदी को ज़मानत मिलने को लेकर बीजेपी हमलावर है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के मुताबिक कांग्रेस ने तत्कालीन बीजेपी सरकार को बदनाम करने की साज़िश रची थी जिसके तहत इन सारे लोगों को मोहरा बनाया गया. बीजेपी का कहना है कि अगर कांग्रेस ने इन मददगारों का खुलासा नहीं किया तो बीजेपी अब सिलसिलेवार व्यापम की आरोपियों की मदद करने वालों के नामों का खुलासा करेगी.

कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है. कांग्रेस के मुताबिक लक्ष्मीकांत शर्मा औऱ सुधीर शर्मा जैसे बड़े आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं जिसकी ज़िम्मेदार तत्कालीन बीजेपी सरकार है. कांग्रेस के मुताबिक मामले में जो भी दोषी होगा उसे सज़ा जरूर दिलाई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *