वेडिंग सीजन में Alia और Katrina की तरह आप भी ट्राई कर सकती हैं शरारा साड़ी

शादियों का सीजन हो तो जाहिर सी बात है कुछ ट्रडिशनल पहनना ही अच्छा लगता है। लिहाजा ट्रडिशनल ड्रेसिंग की बात आए तो आपके मन में लहंगा, अनारकली, सलवार सूट, साड़ी, शरारा जैसे ऑप्शन्स आएंगे। लेकिन अगर 2 अलग-अलग ट्रडिशनल आउटफिट को मिलाकर एक फ्यूजन तैयार किया जाए तो उसकी बात ही कुछ और है। इन दिनों ऐसा ही एक फ्यूजन ड्रेस ट्रेंड में जिसे सिलेब्रिटीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं शरारा साड़ी की। जी हां, पिछले दिनों बॉलिवुड की 2 बेहद खूबसूरत दीवाज शरारा साड़ी लुक में नजर आईं। हम बात कर रहे हैं कटरीना कैफ और आलिया भट्ट की।

पिछले दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में कोबाल्ट ब्लू कलर की शरारा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं आलिया भट्ट। आलिया के लिए इस ब्लू शरारा साड़ी को डिजाइन किया था मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने। आलिया का शरारा, ब्लाउज और दुपट्टा तीनों अलग-अलग था जिसे उन्होंने एक साथ ड्रेप कर साड़ी का लुक दिया था। साथ में आलिया की मैचिंग जूलरी, मांगटीका और लाइट पिंक मेकअप उनके लुक को हर तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।
अब बात कटरीना कैफ की और कटरीना के लिए भी इस शरारा साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था। बीते दिनों एक इवेंट के दौरान रेड कलर की शरारा साड़ी में नजर आईं थी कटरीना। कैटरीना ने सिंपल रेड शरारे को सेक्विन चोली और शियर दुपट्टा के साथ टीमअप कर साड़ी के स्टाइल में इसे ड्रेप कर रखा था। खुले बाल और खूबसूरत नेकलेस के साथ कटरीना भी इस लुक में जंच रहीं थीं।
ऐसे में अगर इस बार वेडिंग सीजन में आप भी अपनी दोस्त या किसी रिश्तेदार की शादी में जा रही हैं तो इस शरारा साड़ी लुक को ट्राई कर सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *