विप्रो 17 और 18 जनवरी की बोर्ड मीटिंग में करेगी बोनस इश्यू जारी करने पर विचार, उछले कंपनी के शेयर

नई दिल्ली
 देश की तीसरी बड़ी आईटी फर्म विप्रो ने जानकारी दी है कि वो 17 और 18 जनवरी 2019 को होने वाली अपनी बोर्ड मीटिंग में बोनस इश्यू जारी करने पर विचार करेगी। इस संभावित कॉर्पोरेट घोषणा के साथ ही विप्रो वित्त वर्ष 2018-2019 की तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) के वित्तीय नतीजे भी घोषित करेगी। साथ ही अगर कंपनी के निदेशक मंडल की ओर से फैसला लिया जाता है तो वो अंतरिम डिविडेंट (लाभांस) की भी घोषणा कर सकती है।

दिन के करीब 2 बजे कंपनी के शेयर्स का हाल: कंपनी की इस घोषणा का असर कंपनी के शेयर्स पर भी देखा जा रहा है। मंगलवार को करीब दिन के दो बजे बीएसई पर विप्रो लिमिटेड का शेयर 5.12 फीसद की तेजी के साथ 329 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर कारोबार करता देखा गया।

विप्रो ने अपनी नियामकीय फाइलिंग में बताया, "बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक जो कि 17 और 18 जनवरी 2019 को होनी है जिसमें 31 दिसंबर, 2018 को समाप्त तिमाही के ऑडिटेड स्टैंडअलोन और कंसॉलिडेटेड नतीजों पर विचार किया जाएगा। साथ ही वित्त वर्ष 2018-19 के लिए अंतरिम डिविडेंड भी जारी किया जा सकता है।"

विप्रो ने आगे बताया, "बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स बोनस शेयर को जारी करने के प्रस्ताव पर भी विचार करेंगे। बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की इस मीटिंग के फैसलों की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज को 18 जनवरी 2019 की शाम को दे दी जाएगी।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *