विदेश से लौटे ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, अब तक मिला एक पॉजिटिव केस

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस को लेकर अब तक दुनिया भर में कई मौतें हो चुकी हैं. इस महामारी का डर लोगों में इस कदर बैठ गया है कि लोग विदेशों से वापस अपने घर की ओर रुख कर रहे हैं. विदेश के जरिये भारत में आए इस वायरस से बचने के लिए लोग वापस अपने घर लौट रहे हैं. इनमें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं जो किसी वजह से विदेश में थे और अब वापस वतन लौट रहे हैं.

सोनम कपूर

इनमें सबसे पहला नाम सोनम कपूर का है. सोनम हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ लन्दन से आई हैं. आने के बाद उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रखा है. लंदन से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर सोनम को कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाया गया था. फिर भी उन्होंने एहतियातन सेल्फ आइसोलेशन अपनाया है.

अनुपम खेर

अनुपम खेर भी शुक्रवार को यूएस से लौटे हैं. अनुपम न्यूयॉर्क में अपने अपकमिंग शो की शूटिंग के लिए गए थे. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी और वे भारत लौट आए. एयरपोर्ट पर उनकी भी चेकिंग हुई और वे नेगेटिव पाए गए. वो सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

 
शबाना आजमी

अनुपम के अलावा शबाना आजमी भी बुडापेस्ट से लौटी हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपने सेल्फ आइसोलेशन की जानकारी दी थी.
 
कनिका कपूर

इन स्टार्स के अलावा बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कुछ दिन पहले लंदन से लौटी हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में कनिका पहला केस है जिन्हें कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. कनिका का कोरोना वायरस वाला मामला सुर्खियों में बना हुआ है.

दरअसल लंदन से लौटने के बाद उन्होंने लखनऊ में और कुछ दूसरी जगह पार्टीज अटेंड किए. उन पार्टीज में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत कई बड़े नेता भी शामिल थे. कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी लोगों में हड़कंप मच गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *