जिस राष्ट्रवाद का नारा जपती हैं कंगना वही बन सकता है एक्ट्रेस के लिए मुसीबत

 
नई दिल्ली 

राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म रिलीज़ से पहले ही एक पत्रकार के साथ झगड़ा मोल ले चुकीं कंगना की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि अति महत्वाकांक्षी कंगना के लिए इस फिल्म के सुपरहिट होने के रास्ते इतने आसान होने नहीं जा रहे हैं.

दरअसल कंगना की फिल्म के सामने दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला है. अर्जुन पटियाला एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है और ये एक साफ सुथरी फैमिली एंटरटेनर मूवी है. जबकि कंगना की फिल्म को यू/ए सर्टीफिकेट मिला है और फिल्म में कई डार्क एलिमेंट्स देखने को मिलते हैं. साफ है कि फैमिली फिल्म होने के चलते मिडिल क्लास और लोअर मिडिल क्लास परिवार दिलजीत की फिल्म को सिनेमाघरों में तरजीह देंगे जिससे कंगना की फिल्म पर असर पड़ेगा.

हालांकि कंगना और राजकुमार राव के लिए मुश्किलें यही खत्म नहीं होती है. करगिल दिवस के मौके पर महाराष्ट्र के 500 सिनेमाघरों में विक्की कौशल की फिल्म उरी को फ्री में दिखाया जाएगा.

जाहिर है, फ्री में उरी जैसी फिल्म को देखने का मौका महाराष्ट्र के लोग नहीं छोड़ना चाहेंगे और फिल्मी सर्कल में बेहद महत्वपूर्ण मुंबई और महाराष्ट्र जैसे क्षेत्रों में कंगना की फिल्म पिछड़ सकती है. खास बात ये है कि कंगना, विक्की कौशल की फिल्म पर विवाद छेड़कर सुर्खियों में रहने की कोशिश भी नहीं करना चाहेंगी क्योंकि कंगना खुद राइट विंग विचारधारा का समर्थन करती आई हैं. वे अक्सर राष्ट्रवाद से प्रेरित चीजों को प्रोत्साहित करती दिखी हैं. ऐसे में, अगर फ्राइडे कलेक्शन की बात की जाए तो विक्की कौशल की फिल्म उरी कंगना के गले की फांस बन सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *