विजय संकल्प अभियान में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को घेरा

भोपाल 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सागर जिले के देवरी में विजय संकल्प अभियान में पहुंचकर कांग्रेस सरकार को फरेब और झूठी कर्जमाफी के आरोपों पर घेरा। नेताओं ने कहा कि देश की सीमाएं मजबूत हों, देश भ्रष्टाचार मुक्त हों और युवाओं का भविष्य मजबूत हो इसके लिए हमें देश में फिर से श्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाना है। 

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने कहा कि विपक्ष सत्ता के लालच में इतना गिर चुका है कि वह आतंकवाद के गंदे नाले में डुबकी लगा रहा है। धिक्कार है ऐसे कांग्रेस नेताओं पर जो सैन्य कार्यवाही के सबूत मांग रहे है। आतंकवाद देश ही नहीं दुनिया के लिए एक नासूर है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने इस नासूर पर नकेल कसने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वर्षों तक हम विपक्ष में रहे लेकिन जब देश के सम्मान और स्वाभिमान की बात आती तब भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता सरकार के साथ खड़ा रहता। लेकिन आज परिस्थितियां विपरीत हैं। कांग्रेस के नेता सत्ता के लालच में इतने अंधे हो चुके हैं कि देश की सेना के ऊपर प्रश्नचिन्ह खड़े करने में भी गुरेज नहीं करते। 

कमलनाथ सरकार आते ही अपराधियों का गढ़ बना प्रदेश : भार्गव 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार आते ही वक्त बदल गया है। शांति का टापू मध्यप्रदेश अब अपराधियों का गढ बन चुका है। उद्योगपति कमलनाथ के राज में ट्रांसफर और अपहरण उद्योग जमकर फलफूल रहा है। प्रदेश के नौनिहाल के हो रहे अपहरण से माता-पिता में भय का माहौल है। नेता प्रतिपक्ष ने चित्रकूट और सतना की घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार गंभीर घटनाओं पर भी मौन साधे हुए है। पुलिस को बचाने के लिए सरकार जांच आदेश तक बदल देती है यह सरकार लुटेरों की सरकार किसानों और गरीबों को लूटने वाली सरकार है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *