राधे मां ने भक्तों को फटकारा, कहा- मैंने तुम्हें जन्म दिया है, तुमने मुझे नहीं

भोपाल
खुद को देवी बताने वाली राधे मां एक पत्रकार वार्ता में आपा खो बैठी और अपने ही समर्थकों को कैमरे के सामने डांट दिया। राधे मां ने भक्तों को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि मैंने तुम्हें जन्म दिया, तुमने मुझे नहीं।

जानकारी के अनुसार, राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर बुधवार को भोपाल पहुंची। वहां एक पत्रकार वार्ता के दौरान वे बात कर रही थी कि मनुष्य को अहंकार से दूर रहना चाहिए। तभी उनके समर्थक जोर जोर से नारे लगाने लगे इतने में राधे मां भड़क उठी तथा नारे लगाने पर फटकार लगाते हुए कहा कि, 'मैंने तुम्हें जन्म दिया है, तुमने मुझे नहीं।' वहीं, संतों की सियासत पर राधे मां ने चुप्पी साध ली और कहा कि उनकी राजनीति में आने में कोई रूचि नहीं है।

भोपाल वासियों को संदेश देते हुए कहा कि प्रेम से रहें। बच्चे अपने माता-पिता से प्रेम करें। अपने माता-पिता की आज्ञा मानें। चैरिटी घर से शुरू होती है। बाबाओं के झूठ बोलने के सवाल पर राधे मां ने कहा कि कबीरा तेरी झोपड़ी गलकटियन के पास, जैसी करनी-वैसी भरनी, तू क्यों भये उदास।

बता दें कि, राधे मां काफी विवादों से गिरी हुई हैं। हाल ही में, कपूरथला के एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने आपराधिक मानहानि केस में विवादित धर्मगुरु राधे मां को सम्मन जारी कर 26 अगस्त 2019 को पेश होने के आदेश जारी किए हैं। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के जिला प्रधान सुरिंदर मित्तल ने राधे मां पर मानहानि केस की याचिका दायर की है। जिसमें बताया कि राधे मां ने सुरिंदर मित्तल पर झूठे आरोप लगाए हैं जिससे वे मानसिक तौर पर आहत हुए।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *