वाराणसी में BJP ने निकाला शौर्य जुलूस, PM का मुखौटा पहने कार्यकर्ता का मुंह करवाया मीठा

 
वाराणसी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 12 दिन पहले आत्मघाती हमले के शिकार 40 शहीदों के गम में डूबे लोगों के लिए मंगलवार की सुबह सुकून भरी रही। भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर जैश के ठिकानों पर हवाई हमले किए। इस एयर स्ट्राइक में 200 से 300 आतंकी मारे गए, जिसके बाद राजधानी लखनऊ, बरेली और कानपुर समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में खुशी की लहर दौड़ गई। लोग पटाखे जलाकर और मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।
 इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी एयर स्ट्राइक की खुशी से अछूता नहीं रहा। यहां महमूरगंज इलाके में क्षेत्रीय कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव की अगुवाई में एयर स्ट्राइक का पोस्टर जारी कर शौर्य जुलूस निकाला गया। इस दौरान पीएम मोदी का मुखौटा पहने एक कार्यकर्ता का भी मुंह भी मीठा कराया गया। वहीं दूसरी तरफ शहर के दालमंडी इलाके में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एयर स्ट्राइक की खबर सुनते ही सड़क और गलियों में आतिशबाजी कर दीवाली मनाना शुरू कर दिया।
 वायुसेना सूत्रों के अनुसार भारतीय लड़ाकू विमानों ने पंजाब के आदमपुर से उड़ान भरी थी। इस हमले में PoK के बालाकोट-चकोटी में आतंकियों के लॉन्च पैड और जैश-ए-मोहम्मद का अल्फा-3 कंट्रोल रूम तबाह हो गया। आतंकी कैंपों पर हजार किलो तक के बम गिराए गए। गौरतलब है कि, जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिनमें 12 उत्तर प्रदेश के थे। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग उठी थी। सोशल मीडिया पर वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक को सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 कहा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *