वाइफ गिन्नी के साथ मिनी ब्रेक पर जाने वाले हैं कपिल शर्मा

पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा ने पिछले साल अपने शो के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर शानदार वापसी की थी, तब से कपिल लगातार बिजी है। अब खबर आ रही है कि वह जल्द ही एक छोटे ब्रेक पर जाने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और कमीडियन उनके साथ कुछ समय बिताने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, कपिल की ओर से उनके ब्रेक पर जाने की पुष्टि नहीं की गई है।

कपिल और गिन्नी दिसंबर में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, कपिल और गिन्नी दस दिनों की छुट्टी के लिए कनाडा रवाना होने वाले हैं। कपिल के बिजी शेड्यूल के कारण यह कपल शादी के बाद प्रॉपर हनीमून पर नहीं जा पाया था। कपिल ने पिछले साल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी की थी। यह शादी के बाद उनकी पहली छुट्टी होगी। कपिल अपने शो के एपिसोड्स की शूटिंग पहले ही कर लेंगे, ताकि उनका काम ज्यादा प्रभावित न हो।

कपिल के पिता बनने की खबर का खुलासा तब हुआ था, जब ऐक्टर अनुपम खेर कपिल के शो पर पहुंचे थे। पिछले दिनों अनुपन खेर कपिल के शो पर आए थे, तब उन्होंने कहा था कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है। इसके बाद अनुपम कपिल से उनके पिता बनने को लेकर सवाल किया था। तब अनुपम के सवाल का कपिल जवाब नहीं दे पाए थे। अनुपम ने कई बार कपिल से पूछा था कि खबर क्या है? अनुपम के इस सवाल का कपिल जवाब देते हुए कहा था कि बस आप सबकी ब्लेसिंग्स चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *