वर्ल्ड कप से पहले बोले विराट कोहली- शादी करके सुधर गई कप्तानी

 
नई दिल्ली 

टीम इंडिया के ‘मिशन वर्ल्डकप’ शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा खुलासा किया है. विराट कोहली का कहना है कि अनुष्का शर्मा के साथ शादी होने के बाद ना सिर्फ उनके खेल में बदलाव आया है, बल्कि उनकी कप्तानी भी सुधर गई है. बता दें कि मंगलवार को भारत को बांग्लादेश के साथ प्रैक्टिस मैच खेलना है. वहीं भारत के मिशन वर्ल्डकप की लड़ाई 5 जून से शुरू हो रही है.

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ICC के संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा, ‘शादी के बाद आप अधिक जिम्मेदार हो जाते हैं. शादी के बाद आप चीजों को अच्छी तरह से समझना शुरू कर देते हैं, आप हर चीज पर जोर देना शुरू कर देते हैं.’

इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा, ‘मैं अब पहले से काफी जिम्मेदार हो गया हूं, इससे मेरी कप्तानी में बदलाव आया है. मैं बतौर इंसान और खिलाड़ी भी काफी बदल गया हूं.’ बता दें कि विराट कोहली और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी. उससे पहले भी दोनों के रिश्तों ने कई बार सुर्खियां बटोरी थीं.

विराट कोहली के सामने इस बार टीम को कप जिताने की चुनौती है. उनसे इस इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर पुरानी ऑस्ट्रेलियाई टीम से किसी प्लेयर को चुनना हो तो वह किसे चुनेंगे. विराट ने यहां बिना देर किए महान स्पिनर शेन वॉर्न का नाम लिया.

बता दें कि विराट कोहली 2011 की वर्ल्डकप विनिंग टीम का हिस्सा रह चुके हैं. 2015 में भी वह टीम के उपकप्तान थे, लेकिन ये पहली बार है कि जब बतौर कप्तान वह वर्ल्डकप में उतर रहे हैं. यही कारण है कि हर किसी की नज़र विराट कोहली पर टिकी हैं. वर्ल्डकप में भारत का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *