करवाचौथ पर अनुष्का संग विराट कोहली ने रखा व्रत 

 
नई दिल्ली 

पूरे देशभर में करवा चौथ का पर्व मनाया गया. ऐसे में क्रिकेट के स्टार कहां पीछे रहने वाले हैं. कई क्रिकेटरों की पत्नियों ने अपने सुहाग के लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना की. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए व्रत रखा.
 
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ करवाचौथ वाली एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो लोग साथ में उपवास करते हैं, वे एक साथ मुस्कराते रहते हैं. करवाचौथ की शुभकामनाएं.' वहीं क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अपनी पत्नी आइशा धवन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को करवाचौथ विश किया.
 
शिखर धवन ने ट्वीट किया, 'हैप्पी करवाचौथ मेरे प्यार. आप दूर हैं, लेकिन फिर भी हमेशा मेरे करीब हैं. आपको देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. लव यू लॉट्स आइशा. अन्य सभी विवाहित जोड़ों को भी शुभकामनाएं. ईश्वर आप सभी को शांतिपूर्ण जीवन भर साथ रखे.'
 
सुरेश रैना भी करवाचौथ मनाने से पीछ नहीं रहे. अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर ट्वीट की और सभी को हैपी करवाचौथ बोला.
 
जबकि पूर्व बैट्समैन विरेंदर सहवाग ने अपनी पत्नी के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने लिखा, 'बहुत गजब, प्रेम और श्रद्धा, करवाचौथ और चांद.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *