वरुण धवन ने शेयर की शर्टलेस पिक्‍चर

जब से लॉकडाउन हुआ है, बॉलिवुड ऐक्‍टर वरुण धवन अपनी बॉडी पर काफी मेहनत कर रहे हैं। इस रिजल्‍ट भी सामने है जो कि उनके लेटेस्‍ट पोस्‍ट से पता चलता है।

वरुण ने हाल ही में अपनी एक शर्टलेस तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसे देखकर ऐसा लगता है कि यह वर्कआउट के बाद की है। उनकी बॉडी देखकर तमाम फैंस और यहां तक कि इंडस्‍ट्री से जुड़े दोस्‍तों ने भी उनकी तारीफ की।

डिनो मोरिया ने पूछा- किसने क्‍लिक की तस्‍वीर?
हालांकि, ऐक्‍टर डिनो मोरिया की चिंता कुछ अलग थी। वह यह जानना चाह रहे थे कि यह पिक्‍चर क्लिक किसने की। इसकी वजह थी कि यह लग तो सेल्‍फी जैसी रही है लेकिन उनके हाथ फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस पर वरुण ने जवाब भी दिया जो कि काफी एपिक था।

लोगों ने की कॉमिक टाइमिंग की तारीफ
ऐसा हो सकता है कि यह तस्‍वीर किसी ने क्‍लिक की हो या सेल्‍फ-टाइमर से ली गई हो। डिनो शायद इस बात की ओर संकेत दे रहे थे कि फोटो गर्लफ्रेंड ने खींची हो लेकिन वरुण ने कहा कि 'भगवान' ने इसे क्‍लिक किया है। इसके बाद फैंस ने ऐक्‍टर की कॉमिक टाइमिंग की प्रशंसा की और कहा कि यह सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म पर भी गजब है।

'कुली नं. 1' में नजर आएंगे वरुण
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण अब फिल्‍म 'कुली नं. 1' में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। फिल्‍म का डायरेक्‍शन डेविड धवन ने किया है। फिल्‍म 1 मई को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इसे पोस्‍टपोन कर दिया गया। वरुण आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' में दिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *