सलमान ने दीपिका को फिल्म की थी ऑफर

दीपिका पादुकोण बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। उन्होंने अपना बॉलिवुड डेब्यू शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' से किया था। हालांकि उनको पहली फिल्म सलमान खान ने ऑफर की थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' है। इसमें वह शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से उन्होंने मुड़कर नहीं देखा। हालांकि उनको पहली फिल्म का ऑफर सलमान खान ने दिया था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया, 'सलमान ने मुझे पहली फिल्म का ऑफर दिया था। उस वक्त में काफी छोटी थी और कैमरा फेस करने के लिए तैयार नहीं थी। मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी। उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की ये ही बड़ी बात थी। हमें स्क्रीन पर साथ आने में काफी वक्त लग रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे लिए कुछ खास इंतजार कर रहा है।'

कैमियो में आ चुकी हैं दीपिका
दीपिका और सलमान को फिल्म में एक साथ देखने के लिए दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि दीपिका सलमान के साथ दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने 'मैं और मिसेज खन्ना' में छोटा सा रोल किया था। एक सीन में वह सोहेल खान और यश टोंक के साथ दिखाई दी थीं। इस फिल्म में दीपिका ने छोटा सा रोल इसलिए किया था क्योंकि उन्होंने उनकी उस फिल्म का ऑफर ठुकराया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *