लोक सेवा आयोग ने घोषित किए चार विषयों के प्रवक्ता के परिणाम

 प्रयागराज।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सोमवार को समाज कल्याण विभाग की ओर से संचालित आश्रम पद्धति विद्यालयों में रिक्त तीन विषयों के प्रवक्ता का परिणाम घोषित कर दिया। प्राविधिक शिक्षा विभाग में एक विषय के प्रवक्ता का परिणाम भी घोषित किया है।

आश्रम पद्धति विद्यालयों में अंग्रेजी विषय के प्रवक्ता के 11 पद थे, जिनमें अनुसूचित जाति के एक पद पर योग्य अभ्यर्थी न मिलने के कारण चयन नहीं हो सका। दस पदों के लिए सपना, चंद्र प्रकाश शाही, विवेक कुमार सिंह, शिल्पी मिश्रा, राम अवध प्रजापति, विमल यादव, प्रभात कुमार, ओम प्रकाश रत्नाकर, राकेश बाबू और राज नारायण को चयनित किया गया है। प्रवक्ता नागरिक शास्त्र के पांच पदों के लिए विनोद कुमार यादव, विनीत कुमार, विकास वर्मा, प्रमोद कुमार यादव, भावना शुक्ला को चयनित किया गया है।

वहीं प्रवक्ता इतिहास के पांच पदों के लिए तसलीम जहां, सुमन पांडेय, धर्मेंद्र कुमार वर्मा, अजय कुमार और गीता देवी को चयनित किया गया है। प्राविधिक शिक्षा विभाग में प्रवक्ता विद्युत अभियंत्रण के पदों के लिए अंकिता नायक, सचिन शर्मा, देवेंद्र सिकरवार, संतोष कुमार सिंह, दीपेश शर्मा, रंजीत सिंह आदि का चयन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *