लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजयुमो निकालेगी विजय लक्ष्य यात्रा

रायपुर 
छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने रणनीति तैयार की है. इसके तहत सभी लोकसभा क्षेत्रों में भारतीय जनता युवा मोर्चा ‘विजय लक्ष्य 2019 यात्रा‘ निकालेगी. इसके लिए बीजेवायएम के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में योजना बनाई गई और इसपर जल्द ही कवायद शुरू करने के निर्देश पदाधिकारियों को दिए गए.

भाजपा के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक बीते बुधवार को हुई. बैठक में तय किया गया कि लोकसभा चुनाव में युवाओं को साधने बीजेपी कई कार्यक्रम करेगी. इसकी जिम्मेदारी बीजेवायएम को दी गई है. बीजेवायएम के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए केंद्रीय नेतृत्व से आये 14 कार्यक्रमों को कार्यान्वित करने के निर्देश भी दिये गए.

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय के साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक इस बैठक में शामिल हुए.-बीजेवायएम प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा का कहना है कि बीजेपी प्रदेश संगठन मंत्री ने निर्देश दिए कि विभिन्न कार्य जैसे युवा संसद, कमल युवा महोत्सव, पहला वोट मोदी को आदि संपर्क अभियान के जरिए संगठन में युवाओं को जोड़ा जाना चाहिए. वहीं विजय यात्रा की भी रूपरेखा बनी. बहरहाल प्रदेश में सबसे ज्यादा युवा वोटर्स हैं. विधानसभा चुनाव में में जो हश्र हुआ उसके बाद बीजेपी कई नावचार के जरिए युवाओं को साधने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *