लोकसभा चुनाव: ‘चायवाला’ के बाद अब बीजेपी पर चढ़ा ‘चौकीदार फीवर’, शुरू हुआ नया ट्रैंड

रायपुर 
छत्तीसगढ़ में चौकीदार अब केवल शब्द नहीं रहा बल्कि बीजेपी के लिए ये एक ट्रैंड बन गया है. बीजेपी नेताओं में अपने ट्विटर अकाउंट में नाम के आगे चौकीदार लिखने की होड़ सी मच गई है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से लेकर तमाम सांसद, पूर्व मंत्री, नेता और कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया है.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, महेश गागड़ा, केदार कश्यप, सांसद अभिषेक सिंह समेत तमाम नेताओं की पहचान अब बदल गई है. सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अब इन नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगा लिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के द्वारा अपनी प्रोफाइल में चौकीदार शब्द जोड़ने के बाद बीजेपी के भी तमाम नेताओं ने अपनी पहचान चौकीदार के रूप में बना ली है.

बीजेपी के इस ट्रैंड पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि अपने आपको चौकीदार कहना आसान है. एक चौकीदार मामूली तनख्वाह में काम करता है, क्या बीजेपी नेता मंत्री, विधायक और सांसद के रूप में मिलने वाले सरकारी भत्ते का त्याग करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *