लोकसभा चुनाव: गिरिराज सिंह के बागी तेवर, बोले- सिर्फ नवादा सीट से लड़ूंगा

पटना 
2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में महागठबंधन में जहां अभी भी सीटों पर तकरार जारी है वहीं, एनडीए के भीतर भी घमासान मचा है। रविवार को एनडीए ने सीटों के बंटवारे का ऐलान कर यह संकेत जरूर दिया कि सहयोगी दलों में सबकुछ ठीक है पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के तेवर अभी नरम नहीं हुए हैं। गिरिराज सिंह ने दो टूक कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे तो सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ेंगे।  

बता दें कि रविवार को बिहार एनडीए (बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी) ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीटों का ऐलान किया। इसके तहत बीजेपी और जेडीयू 17 सीटों पर लड़ेंगी, वहीं एलजेपी के खाते में 6 सीटें आई हैं। उधर, बीजेपी ने अपने दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और गिरिराज सिंह की सीट भी सहयोगियों को दे दी है। 

सोमवार को इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैं इस पर बहुत कुछ नहीं कह सकता हूं। इस पर केवल प्रदेश अध्यक्ष ही कुछ कह सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मुझसे लगातार कह रहे हैं कि मैं अंतिम समय तक जहां से चाहूंगा, चुनाव लडूंगा। मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता। पर, मैंने यह जरूर कहा है कि मैं चुनाव लड़ूंगा तो सिर्फ और सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ूंगा।' 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *