लॉकडाउन के बीच कल सुबह 9 बजे देश को संदेश देंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली
देश में कोरोना वायरस के मामलों ने रफ्तार पकड़ ली है, जो कि चिंता बढ़ाने वाला है. गुरुवार सुबह तक कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या 2000 के पार चली गई है, जबकि इसके कारण अबतक 65 लोगों की मौत हो गई है. बुधवार को महाराष्ट्र से सबसे भयावह तस्वीर सामने आई, जब एक ही दिन में कोरोना वायरस की वजह से सात लोगों ने दम तोड़ दिया.
दिल्ली में कोरोना वायरस के 219 केस
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस के 219 केस हैं. 4 लोगों की मौत हो चुकी है. 219 केस में से 108 तबलीगी जमात से जुड़े हुए हैं.
कल पीएम मोदी जारी करेंगे वीडियो संदेश
मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है. इसके चलते लोग अपने घरों में बंद हो गए हैं और सड़कें सूनी हो गई हैं. इस बीच गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ मैं एक वीडियो संदेश साझा करूंगा.' माना जा रहा है कि पीएम मोदी का यह वीडियो संदेश कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर हो सकता है.
पिछले 24 घंटे में 328 नए केस: स्वास्थ्य मंत्रालय
स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से अब तक 50 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 328 नए केस सामने आए हैं. देश में कोरोना के अब तक 1965 केस हैं. वहीं 151 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं. पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. उन्होंने ये भी बताया कि देशभर में तलबीगी जमात से जुड़े 400 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. वहीं, 1804 लोगों को क्वारनटीन किया गया है.लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी चल रही है. सभी को इसमें सहयोग की जरूरत है. सभी धर्म के लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें. लॉकडाउन का राज्य सरकारें सख्ती से पालन कराएं. मुंबई के धारावी में कोरोना से एक मौत हुई है, जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *