लॉकडाउन के दौरान पांड्या ब्रदर्स ने घर को बनाया क्रिकेट का मैदान 

 मुंबई
 
कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में इस समय खेल गतिविधियां या तो रद्द कर दी गई है या फिर स्थगित कर दी गई है। कोरोना के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन है और भारतीय क्रिकेटर अपने परिवारों के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं। ऐसे में पांड्या बंधुओं हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या घर में ही क्रिकेट खेल कर अपना समय बिता रहे हैं। आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है, लेकिन हालात को देखते हुए ऐसा मुश्किल ही लगता है कि इस साल यह टूर्नामेंट हो पाएगा।

ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी घर में हैं और घर के अंदर ही क्रिकेट खेलकर वक्त बिता रहे हैं। पांड्या बंधुओं ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों भाई बंद कमरे में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।  क्रुणाल पांड्या ने यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक बॉलिंग कर रहे हैं और क्रुणाल फील्डिंग। वहीं, पिता हिमांशु पांड्या और क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा फील्डिंग करती हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में के अंत में पांड्या ब्रदर्स ने अपने फैन्स से अपील करते हुए कहा, “आप सभी सुरक्षित रहें। बाहर न निकलें। आप घर पर ही मस्ती कर सकते हैं जैसे मैंने और मेरे भाई ने की। ऐसे में हम सभी लोगों से ये अपील करते हैं कि वो लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से करें।”

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन के बावजूद सोमवार को 227 नए मामले सामने आने से चिंता बढ़ गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, इस वायरस के संक्रमण से अब तक 32 लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 1200 के पार हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *