लॉकडाउन के ऐलान के बाद PM मोदी आज वाराणसी के लोगों से करेंगे बात

वाराणसी

कोरोना वायरस से जंग का ऐलान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मुखातिब होंगे. पीएम मोदी आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं. वह बताएंगे कि कैसे लॉकडाउन के जरिए ही कोरोना को हराया जा सकता है. साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं.

उत्तर प्रदेश में अब तक 35 केस

हिंदुस्तान में कोरोना अपने पैर धीरे धीरे पसार रहा है. पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. अब तक कोरोना के 560 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें 11 लोगों की मौत हो चुकी है. अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि यहां किसी की मौत नहीं हुई है.

21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया था. पूरे देश में रात 12 बजे आदेश लागू हो गया है. यह लॉकडाउन अगले 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. दफ्तर, बाजार, सार्वजनिक परिवहन सबकुछ बंद है. इस दौरान केवल जीवनरक्षक सेवाएं ही जारी रहेंगी.

PM मोदी की अपील

प्रधानमंत्री ने साफ-साफ कहा है कि इन 21 दिनों तक इस देश में कोई भी अपने घर से बाहर कदम नहीं रखेगा. अगर ये इक्कीस दिन नहीं संभले तो देश और आपका परिवार 21 साल पीछे चला जाएगा. अगर नहीं संभले तो कई परिवार हमेशा हमेशा के लिए तबाह हो जाएंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *