लेडी पुलिस ऑफिसर से अभद्रता के आरोप मे नेता अबू आजमी के खिलाफ FIR

मुंबई

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. कई राज्य ऐसे हैं जहां स्थिति काफी चिंताजनक है. लेकिन, कोरोना संकट के बीच भी कई राज्यों में राजनीतिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. महाराष्ट्र में ऐसे ही एक मामले में समाजवादी पारटी के नेता अबू आजमी के खिलाफ नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

जानकारी के मुताबिक एसपी नेता अबू आजमी के खिलाफ लेडी पुलिस ऑफिसर के साथ अभद्रता करने, पुलिस के काम में बाधा उत्पन्न करने, मास्क न पहनने और

यह था मामला

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार की सुबह नागपाड़ा जंक्शन पर विरोध प्रदर्शन किया था क्योंकि प्रवासियों को वहां बुलाया गया था. हालांकि ट्रेनों के रद्द हो जाने के कारण पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया था. मामले पर नागपाड़ा पुलिस ने कहा कि प्रवासियों को समझाकर वापस भेज दिया गया था.

उसी दौरान सपा विधायक आजमी भी वहां पहुंच गए थे. इसके बाद उन्होंने लोगों को इकट्ठा किया और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना था कि आजमी ने पुलिस के साथ सही भाषा का इस्तेमाल नहीं किया.

बीजेपी नेता ने लगाया था आरोप

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने विधायक अबू आजमी पर नागपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया था. उनका कहना था कि विधायक ने नागपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के साथ दुर्व्यवहार किया था. इससे जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *