लूट के दौरान व्यवसायी पिता-पुत्र को दुकान में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर

पटना
बिहार में लूट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सीवान से जुड़ा है जहां के असाव थाना क्षेत्र के शिवपुर बाजार में लुटेरों ने ज्वेलरी दुकान में लूटपाट के दौरान दो लोगों को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक लूटपाट की नियत से दुकान में घुसे अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता और उसके पुत्र को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जिससे दोनों को गोली लग गई.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची. इस मामले में सीवान पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी का सहारा ले रही है. सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा खुद भी ज्वेलरी दुकान पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. जख्मी व्यवसायी पिता-पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक अपराधी सात की संख्या में थे और हथियारों से लैस थे. सभी ने दुकान में प्रवेश करने के बाद जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर फायरिंग की. इस घटना के बाद से इलाके के व्यवसायियों में खासा आक्रोश है. घटना के बाद से बाजार के व्यवसायियों ने सीवान पुलिस से अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. मालूम हौ कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी अपराधियों ने पटना में पांच करोड़ की ज्वेलरी लूट कर पुलिस को खुली चुनौती दी थी. इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *