लीक से हटकर फिल्में बनाना अच्छा लगता है : आयुष्मान

ऐक्टर आयुष्मान खुराना ने लगातार लीक से हटकर स्क्रिप्ट का चयन किया, जो बेहद सफल रही हैं। अब वे बॉलिवुड में अच्छे कॉन्टेंट वाली सिनेमा का चेहरा बनकर उभरे हैं। आयुष्मान खुराना ने बैक टू बैक हिट फिल्में देने के अलावा उन उल्लेखनीय फिल्मों को भी चुना है, जो अपने बेहतरीन कॉन्टेंट के कारण राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा विषय बनीं। आयुष्मान खुराना की चार फिल्मों ने राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किए हैं और उन्होंने फिल्म अंधाधुन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता।

आयुष्मान खुराना ने कहा कि मैं अच्छी कहानियों की तलाश में रहता हूं। कहानियां जो हमें आगे ले जाती हैं, हमारा मनोरंजन करती हैं। मुझे ऐसी कहानियां पसंद हैं, जिनसे लोग खुद का जुड़ाव महसूस कर सकें, जो प्रेरणादायक हों और हमें विचारशील बनाती हों। मैंने इस तरह की बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश की है। उन्होंने कहा कि उनकी 4 फिल्मों ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और उन्होंने खुद सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है और इसके लिए वे खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं।

आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह लगातार अनूठी स्क्रिप्ट की तलाश करते रहते हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार मेरी स्क्रिप्ट की समझ के लिए एक बहुत बड़ा प्रमाण है, क्योंकि मैं केवल उन फिल्मों का चयन करता हूं जिन्हें मैं खुद सिनेमाघरों में देखना पसंद करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं उन कहानियों की तलाश करता हूं जो आम आदमी के बारे में हो। एक ऐक्टर के रूप में मैं सही स्क्रिप्ट चुनने में अच्छे से विचार करता हूं, क्योंकि आज कहानी और फिल्मों की पसंद ही मायने रखती है।

ऐक्टर ने कहा कि मुझे लगता है मैं जीवन में आज एक ऐसे मुकाम पर हूं, जहां मैं बेहतरीन प्रॉजेक्ट कर सकता हूं, क्योंकि दर्शकों को मुझसे अच्छे फिल्मों की उम्मीद है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की चार फिल्में 'ड्रीम गर्ल', 'बाला', 'गुलाबो सीताबो', 'शुभ मंगल सावधान 2' पाइपलाइन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *