लाल आतंक के आगे न सरकार घुटने टेकेगी, न बस्तर की जनता: सीएम भूपेश बघेल

रायपुर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को दंतेवाड़ा में नक्सली हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश ने ट्वीट कर कहा, यह मंजऱ दुखद और त्रासदीपूर्ण है। दंतेवाड़ा नक्सली हमले के शहीदों के बलिदान को शत शत नमन। लाल आतंक के आगे न सरकार घुटने टेकने वाली है और न ही बस्तर की जनता। नक्सलियों की गोली का करारा जवाब मिलेगा। लाल आतंक हारेगा, बस्तर की जनता जीतेगी। लोकतंत्र जीतेगा।

मुख्यमंत्री नक्सली हमले में मारे गए भाजपा विधायक भीमा मंडावी समेत शहीद जवानों को दंतेवाड़ा में श्रद्धांजलि देने दंतेवाड़ा पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश के साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी मौजूद थे।

दरअसल, घोर नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले के नकुलनार इलाके में मंगलवार शाम नक्सलियों ने भाजपा विधायक भीमा मंडावी के काफिले को निशाना बनाकर आईईडी ब्लास्ट कर दिया। इस नक्सली हमले में विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई। हमले में चार जवान भी शहीद हो गए।

लोकसभा के पहले चरण के चुनाव के ठीक दो दिन पहले इस नक्सली हमले ने सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। बतादें कि छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों में बस्तर लोकसभा सीट के लिए पहले चरण के चुनाव के तहत 11 अप्रैल को मतदान होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *