लाइव पेट्रोल बम हैं राहुल और प्रियंका गांधी: अनिल विज

 
चंडीगढ़ 

भारतीय जनता पार्टी के नेता और हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने प्रियंका गांधी और उनके भाई राहुल गांधी को लाइव पेट्रोल बम बताया है. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, 'प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से सावधान रहिए, क्योंकि ये लाइव पेट्रोल बम हैं. ये जहां जाते हैं, वहां आग लगा देते हैं और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं.'
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का यह ताजा बयान प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के मेरठ पहुंचने और वापस लौटने के बाद सामने आया है. दरअसल, मंगलवार को प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के मेरठ में हिंसक प्रदर्शन में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रही थीं, लेकिन उनको शहर में प्रवेश करने से पहले ही पुलिस ने रोक दिया था.

इसके बाद दोनों को दिल्ली वापस लौटना पड़ा. इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को मेरठ के बाहर परतापुर से वापस लौटा दिया गया. वो मेरठ में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रहे थे.

कांग्रेस का यह भी आरोप है कि जब प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के दिल्ली से मेरठ के लिए रवाना होने की खबर आई, तो भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया और दोनों नेताओं को मेरठ में प्रवेश करने से पहले ही रोक दिया गया. हालांकि मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी का कहना है कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सभी नेताओं को मेरठ में निषेधाज्ञा लागू होने के कागज दिखाए गए, जिसके बाद वो खुद ही लौट गए.

यह पहली बार नहीं हैं, जब हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. इससे पहले उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले विपक्ष पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान में हंगामा करना विपक्ष और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की साजिश है. देश के विपक्ष और इमरान खान दोनों की भाषा एक जैसी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *