ललन सिंह Vs अनंत सिंह की जंग में कूदे नीतीश के मंत्री, दी सफाई

पटना
मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की जेडीयू (JDU) सांसद और सीएम के करीबी कहे जाने वाले नेता ललन सिंह (Lalan Singh) से प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है. हाल के दिनों में जब अनंत सिंह (Anant Singh) के खिलाफ लगातार पुलिसिया कार्रवाई हो रही है तो वह इस पूरी कार्रवाई के लिए सीधे तौर पर ललन सिंह को जिम्मेदार बता रहे हैं. अपने उपर लग रहे आरोपों पर ललन सिंह (Lalan Singh) ने भले ही अब तक कोई सफाई न दी हो और चुप्पी न तोड़ी हो, लेकिन उनके बचाव का जिम्मा सरकार (Government) ने अनंत के ही एक और प्रतिद्वंदी को दिया है.

ललन सिंह पर लग रहे आरोपों का बिहार के मंत्री नीरज कुमार (Minister Niraj Kumar) ने बचाव किया है. अनंत सिंह द्वारा ललन सिंह पर लगाए जा रहे आरोपों पर नीरज ने न केवल सफाई दी, बल्कि अनंत के खिलाफ मोर्चा भी खोला. नीरज ने कहा कि अनंत के आरोप सरासर ग़लत हैं. ललन सिंह के ख़िलाफ़ कई और नेताओं ने भी चुनाव लड़ा है, लेकिन किसी ने तो ललन सिंह पर ऐसे संगीन आरोप नहीं लगाए हैंं. नीरज ने कहा कि जो आपराधिक चरित्र के होते हैं वो फ़ंसने पर ऐसा ही आरोप लगाते हैं.

नीरज ने कहा कि कोर्ट ने भी अनंत सिंह पर कड़ी टिप्पणी की थी. वो साल 2014 से ही पार्टी से अलग हैं. ऐसे में अनंत सिंह का ललन सिंह और जेडीयू से कोई नाता नहीं है. मालूम हो कि अनंत सिंह ने कहा था कि पुलिसिया कार्रवाई उनकी पत्नी के मुंगेर से चुनाव लड़ने के कारण की जा रही है. अनंत सिंह ने कहा था कि ललन सिंह होम्योपैथी डॉक्टर की तरह इलाज कर रहे हैं. मुंगेर लोकसभा चुनाव में ललन सिंह के खिलाफ अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने चुनाव लड़ा था, जिसमें उनको हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *