लड़केवालों के सामने सीन क्रिएट करेगी प्रेरणा?

kasautii zindagii kay 2 में आपने अब तक देखा कि प्रेरणा अपने अधिकार मांगने के लिए एक बार फिर बासू हाउस में वापस आ गई है। इसके लिए वह विक्रांत की मदद ले रही है, माना जा रहा है कि वह अनुराग और कोमोलिका का दुश्मन है। अब तक उन तीनों के पास्ट से जुड़ी किसी डीटेल का खुलासा नहीं हुआ है। प्रेरणा ने अपनी चाल में उसे प्यादे के तौर पर इस्तेमाल करने का मन बना लिया है। अब देखना ये है कि प्रेरणा इस काम को कैसे अंजाम देगी।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा अनुराग और कोमोलिका के खिलाफ कुछ प्लान करती है। वहीं बासू फैमिली अनुराग की छोटी बहन तपुर की शादी की योजना बना रही है। इसके लिए तपुर से मिलने एक लड़का आने वाला है। इस पर प्रेरणा कहती है कि वह तब तक कुछ नहीं करेगी जब तक लड़का और उसका परिवार तपुर से मिलने नहीं आ जाता। प्रेरणा तपुर से कोई मतलब नहीं रखना चाहती बस उसका टारगेट अनुराग और कोमोलिका हैं।

इसलिए वह ऐसा कोई काम नहीं करेगी जो तपुर के भविष्य को नुकसान पहुंचाए। जाहिर सी बात है ऐसा कुछ न कुछ होगा जिसकी वजह से प्रेरणा इस मीटिंग के दौरान कोई सीन खड़ा करने पर मजबूर हो जाएगी। अनुराग और कोमोलिका के खिलाफ प्रेरणा विक्रांत के साथ मिलकर क्या चाल चलेगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *