लंदन जा रहे थे रजनीकांत के दामाद, पासपोर्ट चोरी, और फिर…

 
नई दिल्ली 

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत और उनके पति विषगण वनांगमुडी अक्सर विदेश घूमने जाते रहते हैं. हालांकि इस बार उनके साथ एक अनहोनी हो गई. सौंदर्या और उनके पति विषगण लंदन गए और वहां पहुंचकर उन्हें पता चला कि उनका पासपोर्ट और पैसे चोरी हो गए हैं.

खबर है कि सौंदर्या और विषगण चेन्नई एयरपोर्ट से एमिरेट्स एयरलाइन्स लेकर लंदन गए थे. लंदन एयरपोर्ट पर जब विषगण ने अपने पासपोर्ट को निकालने की कोशिश की तब उन्हें समझ आया कि जिस ब्रीफकेस में उनके पासपोर्ट और पैसे हैं, वो उनके पास है ही नहीं.

ये बात अभी तक पता नहीं चल पाई है कि आखिर इस जोड़ी का ब्रीफकेस कब चोरी हुआ था. इस कपल को एयरपोर्ट के एक रूम में रोका गया. लंदन में भारतीय एम्बैसी से बातचीत की गई और जब अधिकारियों को पता चला कि ये जोड़ी सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और दामाद हैं तो उन्हें जल्दी से डुप्लीकेट पासपोर्ट दे दिया गया. विषगण के गायब हुए सूटकेस पर अभी भी जांच चल रही है.

 बता दें कि सौंदर्या और विषगण ने साल 2019 के फरवरी में शादी की थी. ये दूसरी शादी थी. इससे पहले सौंदर्या रजनीकांत की शादी अश्विन रामकुमार से हुई थी. दोनों की शादी 7 साल चली और फिर दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद सौंदर्या, विषगण को दिल दे बैठीं.
सौंदर्या से शादी से पहले विषगण की शादी कनिका नाम की मैगजीन एडिटर से हुई थी. दोनों का रिश्ता कुछ साल चलने के बाद टूट गया. सौंदर्या और विषगण की शादी धूमधाम से हुई थी और इसमें साउथ के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *