अमिताभ बच्चन संग अभ‍िषेक ने उठाई अर्थी, वायरल हो रही है ये पुरानी तस्वीर

 
नई दिल्ली
 
अमिताभ इन द‍िनों अपनी फिल्म गुलाबो-स‍िताबो की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं. इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभ‍िषेक बच्चन किसी की अर्थी को उठाए हुए चलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीड‍िया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस अमिताभ के इस व्यवहार के कायल हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर बीते द‍िनों की है. ये फोटो उस मौके की है जब अमिताभ बच्चन ने अपने सेक्रेटरी शीतल जैन का न‍िधन हो गया था. शीतल जैन ने 40 साल तक अमिताभ बच्चन का सारा काम संभाला. अपने स्टॉफ के सदस्यों का पूरा ध्यान रखने वाले अमिताभ बच्चन शीतल जैन के न‍िधन पर उन्हें अंत‍िम व‍िदाई देने खुद पहुंचे. अमिताभ संग पहुंचे अभ‍िषेक ने उनकी अर्थी को खुद उठाया.

सोशल मीड‍िया पर अमिताभ बच्चन की इस आत्मीयता की लोग प्रशंसा कर रहे हैं. बता दें अम‍िताभ ने शीतल जैन के न‍िधन पर ब्लॉग भी ल‍िखा था. जहां उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए ल‍िखा. "उन्होंने लगभग 40 साल मेरे काम का बोझ उठाया..विनम्र, मेहनती, उदार और ईमानदारी की मूरत…आज मैं उनको उनकी अंतिम यात्रा तक ले कर गया.. शीतल जैन मेरे मैनेजर, जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में मेरे साथ रहे, हॉस्पिटल में छोटी लेकिन गंभीर लड़ाई के बाद गुजर गए. इन 40 सालों में उनका पूरा साथ मिला, परिवार के एक सदस्य की तरह. उनके डेडिकेशन और काम के लिए उनके डिवोशन ने हर किसी का दिल जीत लिया."

शीतल जैन के अंतिम संस्कार के दौरान अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *