रोजर फेडरर से मिले विराट कोहली और अनुष्का

मेलबर्न 
भारतीय टीम ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। दो महीने के दौरे का शानदार अंत करने के बाद कप्तान विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ टेनिस ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे, जो मेलबर्न में ही खेला जा रहा है। यहां इन दोनों ने महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से भी मुलाकात की। 

स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी से इस स्पेशल मुलाकात की तस्वीर विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की। तस्वीर में वह और बॉलिवडु ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा रोजर फेडरर के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा- ऑस्ट्रेलियन ओपन में क्या शानदार दिन है… ऑस्ट्रेलिया की गर्मियों को खत्म करने का एक अद्भुत तरीका। इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी पोस्ट की। 

दूसरी ओर, अनुष्का ने विराट के साथ वाली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- खूबसूरत सनी डे विद ब्यूटीफुल सनी बॉय।' इस टूर्नमेंट को देखने के लिए कोच रवि शास्त्री भी पहुंचे थे। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जीरो प्रेशर के साथ टेनिस मैच देखना शानदार है। 

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंडुलकर विंबलडन देखने के लिए इंग्लैंड जाते रहते हैं। वह और रोजर अच्छे दोस्त भी हैं। पिछले कुछ वर्षों में विराट भी इस लिस्ट में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *